काला हिट

मच्‍छरों और मक्खियों को मारे

डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया आदि जैसी बीमारियां फैलाने वाले खतरनाक मच्‍छर घर के अंधेरे कोनों में छिपे होते हैं। अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए, रोजाना बिस्‍तर के नीचे, सोफे के नीचे, पर्दों के पीछे और अलमारी की दराजों जैसे अंधेरे कोनों में काला हिट छिड़कें।

नींबू की खुशबू में भी उपलब्‍ध

Godrej Black HIT(Kala HIT)- Mosquito killer

कब इस्तेमाल करें

रोज शाम 6:00 बजे छिड़कें

How to Use

Spray Kala HIT around the room targeting specific problem areas

Make sure you cover all corners, crevices, and areas with stagnant water

Repeat weekly in key areas for best results

कहां इस्तेमाल करें

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्‍न

मच्‍छरों और मक्खियों सहित आप उड़ने वाले कीड़ों के लिए काला हिट प्रयोग कर सकते हैं। ध्यान रहे कि प्रयोग में लाए जाने वाली बेडशीट्स और पहनने वाले कपड़ों पर काला हिट कभी ना छिड़कें।
यदि गलती से आपके ऊपर काला हिट स्‍प्रे हो जाए, तो तुरंत इससे प्रभावित कपड़े और जूते उतार दें। त्‍वचा के उस स्‍थान को साबुन और पानी से साफ करें, जहां काला हिट लगा था। यदि यह आंखों में गया है तो कम से कम 15 मिनट तक लगातार पानी से धोएं। यदि आपको प्वाइज़निंग के लक्षण जैसे घबराहट, बेचैनी, गतिभंग, ऐंठन या एलर्जी दिखाई दें तो शीघ्र डॉक्‍टर के पास जाएं।
काला हिट पालतू पशुओं के लिए जहरीला हो सकता है। जब आप कमरे में काला हिट छिड़कें तब सुनिश्चित करें कि वहां कोई पालतू जानवर ना हो। कमरे में एक्‍वैरियम होने पर उसे अच्‍छी तरह ढकें और पक्षियों या अन्‍य जानवरों को कमरे से बाहर कर दें।
काला हिट कैन के दुरुपयोग को रोकने और पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए इसे एक सुरक्षित और पर्यावरण अनुकूल तरीके से नष्‍ट करने की जरूरत है। इस्तेमाल के बाद स्‍प्रे कैन तोड़कर दूर किसी सुनसान जगह पर जमीन में दफन करना ठीक होगा।

Review (2)

  • Instant Relief from mosquito

    By Parasar

    Quantity is good, got it in a discount from amazon.. Two brisks are enough for a mosquito free room.

  • HIT MOSQUITOES

    By Bhavuk

    MOSQUITO FREE HOMES,SHOPS & OFFICES. BE HEALTHY DURING ALL SEASONS WITH HIT.